Type Here to Get Search Results !

Baarish Me Tum

 Baarish Me Tum Song lyrics

Baarish me tum song art cover

तुम्हें बोलना पसंद है
मुझे बोलते हुए तुम
तुम्हें हँसना पसंद है
मुझे हँसते हुए तुम

बस इतना ही फरक है
तेरी मेरी पसंद में
तुम्हें ये सब कुछ पसंद है
और मुझे पसंद हो तुम

तुमको बारिश पसंद है
मुझको बारिश में तुम
तुमको बारिश पसंद है
मुझको बारिश में तुम

हम्म हर बादल से पूछ लेना
हमें चाहतें हैं तुम्हारी
है खबर आसमां को भी
हमें आदतें हैं तुम्हारी

हम्म हर बादल से पूछ लेना
हमें चाहतें हैं तुम्हारी
है खबर आसमां को भी
हमें आदतें हैं तुम्हारी

ये तो जाने खुदा भी
तू ही एक बस ना माने
तुम हो हर एक दुआ में
हर गुज़ारिश में तुम

तुमको बारिश पसंद है
मुझको बारिश में तुम
तुमको बारिश पसंद है
मुझको बारिश में तुम


हो हर दिन मिलने हमसे
सावन का बादल बन कर आना
हम्म हम हैं दीवाने तेरे
तू भी पागल बन कर आना

ओ तुम्हें भीगना अच्छा लगता है
मुझे भीगति हुई तुम
तो फिर बारिश के हर मौसम में
मेरे साथ ही रहना तुम

के देख मोहब्बत मेरी
खुदा भी वो हैरान है
हो गयी जो आज मुक़म्मल
थे ख्वाहिश में तुम

तुमको बारिश पसंद है
मुझको बारिश में तुम
तुमको बारिश पसंद है
मुझको बारिश में तुम




Tags